अंतरराज्यीय गिरोह के चार अपराधी गिरफ्तार

दुमका के सरैयाहाट पुलिस ने बिजली कंपनी के कर्मी से लूटपाट कर भाग रहे अंतरराज्यीय गिरोह के चार सदस्यों को शुक्रवार की देर शाम दबोचा लिया। दो सरैयाहाट और दो कटोरिया बांका के रहने वाले हैं। तीन साथी पुलिस को चकमा देकर फरार हो गए। पुलिस ने इनके पास से दो मोटरसाइकिल, दो तमंचा, तीन मोबाइल, एक चाकू, चार ¨जदा कारतूस के अलावा कर्मी से लूटा गया मोबाइल, पर्स व कुछ कागजात बरामद हुआ है। सभी को पूछताछ के बाद शनिवार को जेल भेज दिया गया। जानकारी देते हुए एसपी प्रभात कुमार ने बताया कि गुरुवार की शाम बाइक सवार कुछ लोगों ने बांका से सटी सीमा पर लकड़सारा गांव के समीप बिहार में विद्युतीकरण का काम करने वाली ठेका कंपनी टेक्नो फैब से लूटपाट की। वारदात को अंजाम देने के बाद सभी सरैयाहाट की ओर भाग निकले। सूचना मिलने के साथ ही उपाधीक्षक रौशन गुड़िया के नेतृत्व में छोटी टीम का गठन किया गया। थानेदार महेशसिंह ने देवघर-हंसडीहा मार्ग पर केचुआ मोड़ के पास सभी को डकैती की साजिश रचते हुए पकड़ा गया। तीन आरोपी बाइक से बांका की ओर निकल भागने में सफल रहे। तलाशी के क्रम में सभी के पास उपरोक्त सामान बरामद हुआ। इसमें कर्मचारी से लूटा गया एक मोबाइल, एक हजार रुपया और कुछ कागज बरामद हुआ है।

img-20161023-wa0001

गिरफ्तार आरोपी

राजेश कुमार यादव लकड़सारा, भैरो यादव पतलेखा कटोरिया, बांका, पंकज कुमार व उमेश पंडित लालपुर सरैयाहाट के रहने वाले हैं। जबकि फरार हुए निरो यादव, गोपी यादव व चुनचुन यादव कटोरिया बांका के रहने वाले हैं।

चार थाना में दर्ज है मामले

एसपी ने बताया कि सभी आरोपी अपने सहयोगियों के साथ चार घटना को अंजाम दे चुके हैं। दो बिहार व दो सरैयाहाट में मामला दर्ज है। दो केस में तो पीड़ित ने इनकी पहचान कर ली है। बाकी की पहचान के लिए बांका पुलिस से संपर्क किया जाएगा। बताया कि अभी आवश्यक पूछताछ के बाद सभी को जेल भेजा गया है परन्तु जल्दी ही रिमांड पर लेकर एक बार फिर पूछताछ की जाएगी। कुछ और भी मामले सामने आ सकते हैं।

Post Author: News Desk

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *